महाराष्ट्र में अवैध पाकिस्तानियों को ढूंढने पर इनाम

0

औरंगाबाद
महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अवैध प्रवासियों की सूचना देने वाले लोगों के लिए इनाम का ऐलान किया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने औरंगाबाद जिले में पोस्टर लगाने के साथ ही यह ऐलान किया है कि अगर कोई भी शख्स शहर में रहने वाले अवैध बांग्लादेशियों और पाकिस्तानियों की पहचान पार्टी को बताता है तो उसे 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के शहर अध्यक्ष सतनाम सिंह गुलाटी ने गुरुवार को जिले में बने अपने ऑफिस के बाहर इन पोस्टरों को लगवाया है। एमएनएस का यह ऑफिस औरंगाबाद में पार्टी की गतिविधियों का आधिकारिक केंद्र होगा, जिसका उद्घाटन गुरुवार को ही किया गया है। यह पोस्टर उस वक्त लगाए गए हैं, जबकि देश के अलग-अलग हिस्सों में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध और समर्थन का दौर जारी है।

पुलिस के हवाले करेंगे
पोस्टरों के बारे में बात करते हुए सतनाम सिंह गुलाटी ने कहा कि फिलहाल एमएनएस के पास ऐसे किसी शख्स की जानकारी नहीं है, जो कि अवैध रूप से यहां रह रहा हो। गुलाटी का कहना है कि अगर किसी नागरिक से जानकारी मिलने पर अवैध रूप से रह रहे शख्स को पुलिस के हवाले कराया जाएगा। इसके अलावा सूचना देने वाले व्यक्ति को एमएनएस इनाम देगी। बता दें कि राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना वर्तमान में महाराष्ट्र के स्थानीय निकाय चुनाव में प्रभावी रूप से जीत हासिल करने के लिए अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *