आनंद के साथ सलमान के फिल्म करने की बात कोरी अफवाह

0

पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा रही है कि डायरेक्टर आनंद एल राय ने एक फिल्म के लिए सुपरस्टार सलमान खान से संपर्क किया था। बताया जा रहा था कि इस ऐक्शन फिल्म में सलमान खान का डबल रोल होता। हालांकि अभी तक इस फिल्म की चर्चा के बीच ही आनंद एल राय ने अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान को कास्ट किया है।

सलमान के फैन्स आनंद एल राय के साथ उनकी फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे लेकिन इस बीच खबर आई है आनंद के साथ सलमान के फिल्म करने की बात कोरी अफवाह थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल आनंद राय ने एक कॉमिडी ड्रामा फिल्म के लिए संपर्क किया था जिसकी कहानी दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमिती है। हालांकि बाद में सलमान खान ने बताया था कि उन्होंने कभी किसी स्क्रिप्ट पर चर्चा नहीं की है।

वैसे बता दें कि आनंद एल राय ने शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में सलमान को एक स्पेशल अपीयरेंस के लिए लिया था और दोनों स्टार्स एक सॉन्ग में साथ दिखाई दिए थे। तभी से अंदाजा लगाया जा रहा था कि आनंद अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान खान से संपर्क कर सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आनंद एल राय कब सलमान के साथ काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *