इवांका ने शेयर की मोदी के साथ की फोटो, याद किया दो साल पुराना दौरा

0

 
नई दिल्ली 

 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय भारत की यात्रा पर सोमवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे. इस दौरे पर उनकी पत्नी मेलानिया के साथ बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनर भी होंगे. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक बड़ा प्रतिनिधिमंडल भी भारत आएगा, जो द्विपक्षीय वार्ता में शामिल होंगे. वे सोमवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे. उसके बाद आगरा जाएंगे और वहां से देर शाम दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

डोनाल्ड ट्रंप की इस यात्रा को लेकर तीनों ही राज्यों में स्वागत की तैयारियां अंतिम दौर में है. ऐसे में भारत आने से ठीक एक दिन पहले डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ की कई तस्वीरें शेयर कीं.

इवांका ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा, हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट में नरेंद्र मोदी के साथ शामिल होने के दो साल बाद मैं फिर से भारत आ रही हूं. उन्होंने लिखा कि दुनिया के दो सबसे बड़े लोकतंत्र के बीच दोस्ती का जश्न, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप के साथ भारत आने पर सम्मानित हूं.
 
बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप सबसे पहले 2017 में भारत आई थीं. तब इवांका हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट में शिरकत करने भारत आई थीं. हालांकि, इवांका पहली बार अपने पिता और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत दौरे पर आ रही हैं.
 
वहीं, इवांका के पति जेरेड भी साथ होंगे. यह पहला मौका है जब पूरा ट्रंप परिवार किसी देश के आधिकारिक दौरे पर एक साथ आ रहा है. इस दौरे को लेकर डोनाल्ड ट्रंप भी काफी उत्साहित हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *