केजरीवाल के विकास मॉडल को मप्र में घर-घर पहुंचाएगी AAP

0

भोपाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल को आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में घर-घर तक पहुंचाने काम करेगी. इसके लिए पार्टी ने योजना भी तैयार की है. हर विधानसभा स्तर पर पार्टी की सक्रियता को बढ़ाने के साथ डोर-टू-डोर जाकर लोगों को पार्टी से जोड़ने की अपील भी की जाएगी.

आप पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश से राष्ट्र निर्माण अभियान के अंतर्गत 88,000 लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ चुके हैं और यह अभियान मध्यप्रदेश में 23 फरवरी से 23 मार्च तक चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद आम आदमी पार्टी राष्ट्र निर्माण कैंपेन के तहत काम की राजनीति को देश के हर घर तक लेकर जाएगी. मध्य प्रदेश में चलाए जा रहे अभियान के तहत केजरीवाल के विकास मॉडल को भी घर-घर तक पहुंचाने के साथ लोगों से काम की राजनीति से जुड़ने का आव्हान किया जाएगा.

मध्यप्रदेश में अपनी पकड़ बनाने के लिए आम आदमी बिग प्लान तैयार किया है. पंकज सिंह ने कहा कि इस अभियान के तहत लोगों के सामने दिल्ली के मॉडल और मध्य प्रदेश के मॉडल की तुलना को रखा जाएगा. जिससे उन्हें पता चल सकेगा कि दिल्ली में काम की राजनीति ने जनता के जीवन में किस तरह का बदलाव किया है. उन्होंने कहा कि किया आम आदमी पार्टी ने 11 फरवरी को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की जबर्दस्त वापसी के बाद राष्ट्र निर्माण अभियान को राष्ट्रीय स्तर पर लांच किया था.

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि हर विधानसभा में हज़ारों की संख्या में पोस्टर लगाए जाएंगे ताकि लोगों को जुड़ने और संपर्क करने का सही तरीका पता चल सके. इसके अलावा आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश के चार-पांच प्रमुख शहरों में राष्ट्र निर्माण कैंपेन के संबंध में मीडिया के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का काम भी करेगी.केपी सिंह ने बताया कि प्रदेश में पार्टी की नई टीम पूरी ताकत से जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed