सड़क पर बैठीं महिलाएं, अब सीलमपुर में शाहीन बाग जैसा प्रदर्शन

0

नई दिल्ली
शाहीन बाग से थोड़ी राहत की खबर आई तो जाफराबाद से नई मुश्किल पैदा हो गई। यहां सैकड़ों महिलाएं रात में अचानक सड़क पर आकर बैठ गईं। भीम आर्मी के प्रमुख चंद्र शेखर आजाद का दावा है कि ये सभी महिलाएं उनके भारत बंद के आह्वान पर धरने पर बैठी हैं। चंद्र शेखर आजाद ने ट्वीट कर कहा है कि ऐतिहासिक भारत बंद की शुरुआत हो गई है और बीजेपी सरकार को बहुजनों की ताकत का अहसास होगा। सोशल मीडिया पर भीम आर्मी से जुड़े लोग भारत बंद को लेकर लगातार विडियो, फोटो शेयर कर रहे हैं।
 

चंद्र शेखर आजाद के ट्वीट के मुताबिक, 'ऐतिहासिक भारत बंद की शुरुआत जाफराबद सीलमपुर दिल्ली से कर दी गई है, दिल्ली के साथी जाफराबाद पहुंचें। आज संवैधानिक दायरे में रहते हुए पूरा भारत बंद किया जाएगा। बीजेपी सरकार को बहुजनों की ताकत का अहसास करवाया जाएगा।'

भीम आर्मी का कहना है कि यह भारत बंद संविधान और आरक्षण से छेड़छाड़ के विरोध में है। इसे सीएए और एनआरसी के विरोध से भी जोड़ा रहा है। बता दें कि भीम आर्मी से जुड़े कई लोगों के ट्वीट को भी चंद्र शेखर आजाद ने रीट्वीट किया है। ट्विट किए गए विडियोज में देखा जा सकता है कि सीलमपुर में महिलाओं ने रात से ही मुख्य सड़क को बंद कर दिया है और वे धरने पर बैठी गई हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *