अक्षय कुमार का सुपरफैन चौकीदार, सिर्फ पेंसिल से बना दिए एक्टर के स्केच

0

 
नई दिल्ली 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप स्टार माने जाते हैं. चांदनी चौक की गलियों से अपना सफर शुरू करने वाले अक्षय ने बॉलीवुड में अपने आपको स्थापित करने में कामयाबी पाई है. अक्षय की इस यात्रा से कई लोग भी प्रेरित होते हैं और अपने स्टारडम के चलते वे फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब एक चौकीदार अपने फेवरेट सुपरस्टार के लिए आर्टिस्ट बन गया.

दरअसल आशीष नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा हेलो अक्षय कुमार. ये राधे है. कुछ दिनों पहले मैं देर रात घर पहुंचा था. मैंने देखा था कि एक युवा वॉचमैन अपने काम में बिजी है तो मैंने देखा कि रात के दो बजे आखिर ये कर क्या रहा है. मैं उसका काम देखकर हैरान रह गया. ये आपकी तस्वीर को सिर्फ पेंसिल से बना रहा था.

वही अक्षय भी इस स्केच को देखकर काफी खुश नजर आए.  उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा ये शानदार है. वे काफी टैलेंटेड हैं.. भगवान उन्हें आशीर्वाद दे. इसे शेयर करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय के लिए पिछला साल शानदार साबित हुआ था और उनकी रिलीज हुई सभी फिल्में हिट साबित हुई थीं. उन्होंने पिछले साल मिशन मंगल, हाउसफुल, केसरी और गुड न्यूज जैसी फिल्मों से अपने स्टारडम और ब्रैंड वैल्यू में इजाफा किया था. वे इस साल भी काफी बिजी हैं और सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं.

मानुषी छिल्लर कर रही हैं अक्षय के साथ बॉलीवुड डेब्यू
अक्षय फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वे फिल्म गुड न्यूज में उनके साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा फिल्म पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं वही सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी. दोनों सितारे लंबे समय बाद एक साथ काम कर रहे हैं. ये पहला मौका है जब कटरीना और अक्षय डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *