विधायक लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा को बताया फर्जी, कहा- खेल खेलना बंद करें

0

गुना
 चांचौड़ा के विधायक लक्ष्मण सिंह ने मप्र नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा को फर्जी बताते हुए पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर ऐसे फर्जी बाबाओं को साथ रखेगी, तो भविष्य में नुकसान होने की पूरी संभावना है। लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने 17 फरवरी को कहा था कि लक्ष्मण सिंह हर विषय पर बोलना चाहते हैं, जो नहीं जानते उस पर भी वह बोलते हैं।

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने राघौगढ़ में दिए बयान में कहा कि जलपुरुष राजेंद्र सिंह ने भी मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कंप्यूटर बाबा के बारे में कहा था, जिस पर मुख्यमंत्री ने भी अपनी मौन स्वीकृति दी थी। सिंह ने कहा, 'शिक्षित समाज में फर्जी बाबाओं की कोई जगह नहीं है। जो तपस्या करते हैं, सही मायने में वे संत हैं, उनको दुनिया मानती है। मैं भी मानता हूं। इस तरह के बाबाओं को शिक्षित समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा।

बाबा ने मतदाताओं का अपमान किया-

विधायक लक्ष्मण सिंह ने आगे कहा, 'मैं पांच बार लोकसभा में चुना गया हूं, तीसरी बार विधानसभा में चुना गया। अगर मैं अनर्गल बातें करता, तो मैं इतनी बार नहीं चुना जाता। कंप्यूटर बाबा यह कह रहे हैं कि मैं अनर्गल बात कर रहा हूं, तो यह अपमान मेरा नहीं है, यह अपमान मतदाताओं का है, जिन्होंने मुझे पांच बार लोकसभा और तीसरी बार विधानसभा में चुना है। कंप्यूटर बाबा से मेरा कहना है कि वह जनता का अपमान न करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed