मंत्री कवासी लखमा ने BJP बताया ‘बेशर्म पार्टी’, कहा- RSS के इशारों पर चलने वाले क्या आरोप लगाएंगे!

0

रायपुर
पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में कांग्रेस (Congress) को मिली जीत के बाद मंत्री कवासी लखमा (Minister Kavasi Lakhma) ने एक बड़ा बयान दे दिया है. कवासी लखमा ने कहा कि बीजेपी के बड़े नेता तो अपना घर नहीं बचा पाए, वो हम पर क्या आरोप लगाएंगे. साथ ही यह भी कहा कि बीजेपी (BJP) आरएसएस (RSS) के बातों को मानने वाली पार्टी है. गोवा, मणीपुर, कर्नाटक में बीजेपी ने जो किया वह जग जाहिर है. उन्होंने कहा कि हम जनता के जनादेश का सम्मान करते हैं.

जनता ने जो जनादेश दिया है हम उसे स्वीकार कर आगे बढ़ने वाले पार्टी के लोग हैं. बत दें कि बीजेपी पंचायतों में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के निर्वाचन में बीजेपी ने खरीद-फरोख्त (Horse Trading) का अंदेशा जताया था. तो वहीं पंचायत चुनाव के अंतिम परिमाण के बाद मंत्री कवाली लखमा ने प्रदेश के मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि जनता ने 90 से 95 फीसदी सीटों पर हमे जीताया है. आने वाले समय में हम 90 से 95 फीसदी जिला पंचायतों में अपने अध्यक्ष बनाएंगे.

बीजेपी द्वारा धान खरीदी (Paddy Purchase) की मियाद बढ़ाने की मांग को लेकर शुक्रवार को होने वाले आंदोलन पर तंज कसते हुए मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी को बेशर्म पार्टी कहा है. मंत्री ने कहा कि ये लोग बेशर्म हैं. हमारी सरकार ने जब प्रति एकड़ 15 क्वींटल धान खरीदी का कमिटमेंट की है तो करेगी. कब और कैसे करेगी यह सरकार सोचेगी. उन्होंने कहा कि जो लोग 15 सालों तक किसानों का शोषण करते रहे आज वे किसानों के हितौषी बनने का दावा कर रहे हैं.

समाज कल्याण विभाग में एक हजार करोड़ के घोटाले पर सीबीआई (CBI) द्वारा एफआईआर (FIR) दर्ज करने पर प्रदेश के मंत्री कवाली लखमा ने कहा कि जिसने गरीबों का पैसा खाया है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होने चाहिए. बता दें कि मामले में कोर्ट ने जिन लोगों को चिन्हित किया है उनमें से कई बड़े पदों पर आसीन है. आईएएस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मंत्री ने कहा कि चाहे जो भी हो, दोषियों पर कार्रवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *