राहुल की आपत्तिजनक टिप्पणी, बोले- 6 महीने बाद घर से नहीं निकलेंगे मोदी, युवा मारेंगे ‘डंडा’

0

नई दिल्ली
दिल्ली विधानसभा चुनाव में बयानबाजी अपने चरम पर है. इस चुनाव में नेताओं ने ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसके बाद चुनाव आयोग को दखल देना पड़ गया. अब एक बार फिर आपत्तिजनक टिप्पणी का ताजा मामला सामने आया है. इस बार निशाने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हैं. उन्होंने हौज रानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिनजक बातें कह दीं.

राहुल गांधी ने कहा, 'ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.'

इन्वेस्टर पीछे हटते जा रहे हैंः राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि सब लोग चाहते हैं कि चीन को कोई न कोई बैलेंस करे. व्यापारियों ने अपना पैसा चीन में डाला और वहां वायरस हो गया. चीन की सब फैक्ट्रियां बंद पड़ी हैं. पूरी दुनिया कह रही है कि हम अपना पैसा हिंदुस्तान में इन्वेस्ट करना चाहते हैं, लेकिन देश में बढ़ती हिंसा और नफरत के कारण इन्वेस्टर पीछे हट जा रहे हैं.

मटिया महिला में रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी अपना पूरा समय हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई को बांटने में लगाते हैं. सुबह उठते ही वो सोचने लगे जाते हैं कि देश को कैसे बांटना है? असम, पंजाब, महाराष्ट्र हर जगह ये लोगों को लड़ाते हैं और दावा करते हैं देशभक्त होने का. 

परवेश वर्मा पर 24 घंटे का बैन
भारतीय जनता पार्टी के सांसद परवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने एक बार फिर से बैन लगा दिया है. परवेश वर्मा पर 24 घंटे का बैन लगाया गया है. चुनाव आयोग ने परवेश वर्मा पर चुनावी रैली करने पर बुधवार शाम 6 बजे से गुरुवार शाम 6 बजे तक रोक लगा दी है. दरअसल, एक टीवी चैनल पर परवेश वर्मा ने एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *