बीजेपी नेता उमा भारती ने किया ऐलान- 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ूंगी

0

भोपाल
पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (uma bharti) ने फिर से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भोपाल (bhopal) में कहा कि वो साल 2024 में चुनाव (election) लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ 2019 का चुनाव लड़ने से मना किया था.

बीजेपी नेता उमा भारती फिर अगले आम चुनाव के लिए तैयार हैं. भोपाल में उन्होंने कहा कि वो 2024 का  चुनाव ज़रूर लड़ेंगी. उमा भले ही साल 2019 चुनाव में नहीं उतरी थी लेकिन अब साल 2024 के चुनाव को लेकर अभी से उनकी सक्रियता नजर आने लगी है. हालांकि वो किस राज्य से चुनाव लड़ेंगी, इसे लेकर उन्होंने अपनी कोई पसंद नहीं बतायी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो इसका सपना लालकृष्ण आडवाणी और अशोक सिंघल ने देखा था. वो सपना पूरा हो रहा है. देश में सद्भावना के साथ नया युग शुरू हुआ है. अयोध्या में सुन्नी वक्फ़ बोर्ड को जमीन देने का प्रस्ताव और राम मंदिर के लिए ट्रस्ट की घोषणा मेरे लिए खुशी का दिन है. राम मंदिर निर्माण की दिशा में आज एक अध्याय पूरा हुआ.

उमा भारती ने कहा कि राम का चरित्र भारतीय संस्कृति की पहचान है. राम मंदिर बनेगा तो इसका श्रेय कार सेवकों को जाएगा. उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण का सपना पूरा हो रहा है, अब रामराज की बारी है.

लोकसभा में बजट सत्र 2020 के दौरान बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या स्थित श्री रामजन्म स्थल से जुड़े न्यास के बारे में जानकारी दी. पीएम मोदी ने बताया कि ट्रस्ट का नाम श्रीरामजन्म भूमि तीर्थ होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *