सोशल मीडिया में अजीत जोगी का पोस्टर वायरल, बताया सरपंच पद उम्मीदवार

0

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. राजनीतिक दल अपनी पॉलिटिकल स्ट्रैटजी (चुनावी रणनीति) बनाने में व्यस्त हैं. चुनावी माहौल के बीच एक पोस्टर (Poster) राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. ये पोस्टर किसी और का नहीं बल्कि सूबे के पहले मुख्यमंत्री और जेसीसी-जे सुप्रीमो (JCCJ) अजीत जोगी (Ajit Jogi) का है. दरअसल इस पोस्टर में अजीत जोगी को पंचायत चुनाव का उम्मीदवार बताया गया है. साथ ही उनका चुनाव चिन्ह भी पोस्टर में दिखाया गया है. अजीत जोगी की तस्वीर वाला ये पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जेसीसीजे सुप्राीमो अजीत जोगी का एक पोस्टर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे पोस्टर (Viral Poster) में अजीत जोगी को सरपंच पद के लिए प्रत्याशी को तौर पर दिखाया गया है. जानकारी के मुताबिक, पोस्टर में सीनियर जोगी को ग्राम पंचायत मुंगेली से सरपंच पद के लिए प्रत्याशी बना दिया गया है.

अजीत जोगी का पंचायत चुनाव का पोस्टर वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में इसकी खूब चर्चा हो रही है. इस वायरल पोस्टर में जोगी का चुनाव चिन्ह सब्जी की टोकरी बताया गया है. जबकि उनकी पार्टी जेसीसी-जे का चुनाव निशान हल जोतता हुआ किसान है. अभी तक अजीत जोगी की तरफ से इस वायरल पोस्टर पर कोई अधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *