गला घोंटकर पत्नी और 3 साल की बेटी को मारा, फिर फांसी पर लटक गया पति

0

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. शहर के फुंडहर इलाके में एक पति ने पहले अपनी पत्नी और बेटी की हत्या (Murder) की. फिर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले पत्नी और बच्ची का गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर अपनी नस काटक फांसी लगा लिया. फिलहाल इस पूरे वारदात के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. वारदात की सूचना मिलते ही तेलीबांधा पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. फिलहाल, शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच पुलिस कर रही है.

घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र के फुंडहर इलाके की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में रहने वाले प्रवीण निषाद का देर रात अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. झगड़े के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दिया. इसके बाद उसने अपनी तीन साल की बच्ची को भी गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद आरोपी ने पहले तो अपनी नस काट ली, लेकिन असर नहीं होने पर पंखे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, तेलीबांधा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन सीएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि 112 के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का कमरा अंदर से बंद है. जब दरबाजा तोड़कर पुलिस अंदर गई तो फांसी पर एक शख्स लटका हुआ था. तो वहीं बिस्तर में एक महिला और बच्ची की लाश पड़ी थी. ऐसा माना जा रहा है कि पहले इस शख्स ने अपनी पत्नी और बच्ची को मारा, फिर खुदकुशी कर ली. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *