दिल्ली चुनाव में भी पाकिस्तान की एंट्री, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने बताया सीधा मुकाबला

0

नई दिल्ली
दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होना है. यहां मुख्य मुकाबला तीन प्रमुख दलों आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच है. लेकिन बीजेपी के एक उम्मीदवार ने कहा है कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा. यानी दिल्ली के चुनाव में भी पाकिस्तान की एंट्री हो गई है.

इससे पहले 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान ऐसे ही अचानक केंद्र में आ गया था. ये बयान भी बीजेपी नेता की तरफ से ही दिया गया था. उस वक्त बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह थे. शाह ने बिहार में चौथे चरण के मतदान से पहले रक्सौल में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में शाह ने कहा था कि अगर बिहार में बीजेपी हारती है तो पाकिस्तान में पटाखे फोड़कर जश्न मनाया जाएगा.

अब पांच साल बाद दिल्ली के विधानसभा चुनाव में भी पाकिस्तान का जिक्र आ गया है. सत्ताधारी आम आदमी पार्टी जहां बिजली, पानी, शिक्षा के मुद्दे पर प्रचार कर रही है, वहीं विपक्षी दल बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा केजरीवाल सरकार को इन मुद्दों पर घेरने के साथ पाकिस्तान भी चर्चा में ले आए हैं. कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, '8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *