मल्लिका ने वर्कआउट करते विडियो किया शेयर

0

ऐक्‍ट्रेस मल्‍लिका शेरावत भले ही लंबे वक्‍त से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर न आई हों लेकिन उन्‍हें यह जरूर पता है कि फैंस को कैसे एंटरटेन करना है। इसके लिए वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं।

इंस्‍टाग्राम पर उनके कई मिलियन फॉलोअर्स हैं जहां वह अक्‍सर पोस्‍ट्स शेयर करती हैं। हाल ही में उन्‍होंने फैंस के साथ एक विडियो साझा किया जिसमें वह ट्रेनर की मदद से शोल्‍डर स्‍टैंड करती दिख रही हैं।

योग टीचर के साथ प्रैक्टिस
पोस्‍ट पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'अपनी योग टीचर के साथ इन्‍वर्सन की प्रैक्टिस कर रही हूं। जो प्रॉप्‍स मैं यूज कर रही हैं, वे पतले कंबल हैं जिससे मेरे कंधों को सपॉर्ट मिले। मेरी कोहनियों के आसपास बेल्‍ट बंधी है ताकि आर्म्‍स (बांह) का अलाइनमेंट मेनटेन रहे।

इंटरनेट पर ट्रेंड हो रहा विडियो
यह विडियो जरूर ऐक्‍ट्रेस के फैंस को वर्कआउट के लिए मोटिवेट करेगा और इसके बाद वे भी हेल्‍दी लाइफस्‍टाइल को चुनेंगे। फिलहाल, यह विडियो इंटरनेट पर ट्रेंड हो रहा है और सभी इसकी बात कर रहे हैं।

पॉप्‍युलर पर्सनैलिटीज के साथ शेयर करती हैं तस्‍वीरें
बता दें, मल्‍लिका सोशल मीडिया पर पॉप्‍युलर पर्सनैलिटीज के साथ अपनी पुरानी तस्‍वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी एक पिक्‍चर काफी चर्चा में थी जिसमें वह बेहद ग्‍लैमरस अवतार में नजर आ रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *