पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया विधायकों और मंत्रियों के साथ करेंगे गोपनीय बैठक

0

ग्वालियर
पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने विधायकों और मंत्रियों को शुक्रवार को दिल्ली तलब किया है। माना जा रहा है कि इस गोपनीय बैठक में तमाम मुद्दों पर गंभीर मंत्रणा होने जा रही है।

गौरतलब है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने में जादुई आंकड़ा ग्वालियर-चंबल अंचल की बंपर जीत से ही निकला था। इसके बाद बनी कमलनाथ सरकार में सिंधिया समर्थक विधायकों को मंत्री बनाया गया। पार्टी से जुड़े सूत्रों की माने तो सिंधिया खेमे की शुक्रवार को दिल्ली में एक गोपनीय बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में सिंधिया खेमे के विधायक व मंत्री मौजूद रहेंगे। बैठक का एजेंडा क्या है। यह अभी तक किसी को नहीं बताया गया है। सिंधिया समर्थक मंत्री और विधायकों ने इस बात की तो पुष्टि की है कि शुक्रवार को उन्हें दिल्ली तलब किया गया है, लेकिन किस लिया बुलाया इस पर उन्होंने चुप्पी साध रखी है।

हालांकि पिछले दिनों जिस प्रकार  ग्वालियर पूर्व विधानसभा के विधायक मुन्नालाल गोयल नें विधानसभा में अपना विरोध जाहिर कर गांधी प्रतिमा के पास बैठकर धरना दिया था। इससे इस बात को बल मिला है कि इस बैठक में सरकार में सुनवाई न होने का मुद्दा अहम हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *