सेना के बम शैल से धातु निकालते वक्त विस्फोट, युवक के चिथड़े उड़े

0

सागर
सागर के राजाखेड़ी में कबाड़ की दुकान में ब्लास्ट (BLAST) हो गया.ये धमाका सेना के एक बम के खोल से धातु निकालने वक्त हुआ. ब्लास्ट इतना तेज था कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत (Died) हो गई और दो लोग घायल (injured) हो गए.धमाके में मृतक युवक के चिथड़े उड़ गए.

सागर के रजाखेड़ी में पप्पू साहू की कबाड़ की दुकान ब्लास्ट हो गया. ये ब्लास्ट दुकान में रखे एक बम के खोल में हुआ जो सेना का था. ब्लास्ट इतना तेज था की दुकान में काम करने वाले बैजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई.धमाके में दुकान मालिक पप्पू साहू और उसका भतीजा घायल हो गए.दोनों को तत्काल इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है..

धमाका इतना तेज था कि मृतक बैजनाथ के शरीर के चीथड़े उड़ गए.हालांकि दुकान रिहायशी इलाके में एक मकान में चल रही थी.उसी में मकान मालिक खुद रहता था. कबाड़ी की दुकान में काम करने वाला कर्मचारी घर के पीछे बम का शैल तोड़ रहा था. उसी दौरान उसमें ब्लास्ट हो गया.

ब्लास्ट के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने शुरूआती जांच में बताया कबाड़ी कि दुकान में आर्मी का कोई बॉम्ब शैल कबाड़ के सामान में खरीदा गया था.उसमें से पीतल और अन्य धातु निकालते समय ब्लास्ट हुआ.आर्मी के अधिकारियों को ब्लास्ट की सूचना दे दी गई थी जिसके बाद आर्मी के एक्सपर्ट और FSL की टीम मौके पर पहुंच गयी. टीम जांच कर रही है कि ये किस तरह का बम था या फिर कौन सा विस्फोटक था जिससे ब्लास्ट हुआ. इस तरह के कोई और विस्फोटक तो नहीं है जो कबाड़ के जरिए बेचे गए हों जिसमें धमाका होने की आशंका हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *