कंगना की बहन पर इस शख्स ने फेंका था एसिड, रंगोली चंदेल ने सुनाई पूरी कहानी

0

 नई दिल्ली                                                                                                   
दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। वहीं, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उस शख्स के नाम का खुलासा किया है, जिसने उनके ऊपर एसिड से हमला किया था। इसके अलावा रंगोली ने पूरी कहानी को भी बताया है।

ट्विटर पर एक यूजर ने रंगोली से एसिड फेंकने वाले के बारे में पूछा था। इसके बाद उन्होंने कई ट्वीट करके खुद के ऊपर एसिड फेंके जाने की पूरी कहानी सुनाई। उन्होंने लिखा कि मेरे ऊपर एसिड फेंकने वाले का नाम अविनाश शर्मा है। वह उसी कॉलेज में था, जिसमें मैं पढ़ती थी। उसने मुझे प्रपोज किया जिसके बाद मैंने दूरी बना ली। वह लोगों से कहता था कि वह मुझसे शादी करेगा।
 
एक अन्य ट्वीट में रंगोली ने लिखा कि जब मेरे माता-पिता ने एयर फोर्स अधिकारी से सगाई करा दी, तब वह काफी चिंतित हो गया। इसके बाद वह मुझ पर एसिड फेंकने की धमकी देने लगा। यह बात माता पिता से नहीं बताना, मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।

रंगोली चंदेल ने लिखा, 'उस वक्त मैं अपनी चार दोस्तों के साथ पीजी शेयर कर रही थी। एक अजनबी शख्स मुझे पूछता हुआ आया और मेरी दोस्त मुझसे कहा कि कोई तुम्हें बुला रहा है। जैसे ही मैंने दरवाजा खोला, उसके हाथ में जग था… और फिर एक सेकेंड में ही छपाक….'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *