पैसा नहीं मिला तो मुख्य सचिव से कर दी शिकायत पैसों के लिए दर-दर भटक रहा बाबी ट्रैवल्स का मालिक

0

जोगी एक्सप्रेस 

शहडोल,अखिलेश मिश्रा । गुरुवार को शहडोल जिले के प्रवास पर आए मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह से एक ट्रेवल्स के मालिक ने एडीएम की शिकायत कर दी दरअसल मामला यह है कि बॉबी ट्रेवल्स के मालिक पिछले 4 वर्षों से शासन के कार्यों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं जो 2014 से लेकर आज भी अपने वाहन शासन को VIP ड्यूटी में देते रहे हैं लेकिन जब वाहन के मालिक को वाहन का किराया नहीं मिला तो वाहन स्वामी ने मुख्य सचिव से Adm की शिकायत कर दी वाहन स्वामी ने बताया कि पिछले 1 वर्षों से ADM साहब द्वारा पैसों के लिए दर दर भटकया जा रहा था । जबकि बॉबी ट्रेवल्स के संचालक द्वारा शासन को वाहन देने में कभी चूक नहीं की गई बावजूद इसके पैसों के लिए दर-दर भटकाया जा रहा है।

लेना है चार लाख…

बॉबी ट्रेवल्स के संचालक बाबी लांबा ने बताया कि पिछले 4 वर्षों से शासन को अपनी सेवाएं दे रहा है लेकिन जब ट्रेवल्स के मालिक को सेवाएं देने के एवज में उसका किराया नहीं मिला तो ट्रेवल्स के संचालक द्वारा मुख्य सचिव से शिकायत कर दी गई ।

 मिला आश्वासन…

लंबे अरसे से शासन को सेवाएं देने के बाद जब शासन से खुद की लगी पूंजी भी नहीं मिली तो निराश होकर ट्रेवल्स के संचालक ने गुरुवार को मुख्य सचिव से शिकायत कर दी जहां मुख्य सचिव द्वारा आश्वासन दिया गया कि जल्द ही आपका पैसा आपको दे दिया जाएगा लेकिन अचरज की बात तो यह है कि पिछले 4 वर्षों से निरंतर सेवाएं देने के बाद भी पैसे नहीं मिले इससे यह बात तो साफ होती है कि प्रशासनिक अमला कहीं ना कहीं संदेह के घेरे में है और यही कारण है कि VIP ड्यूटी में वाहन देने के बावजूद भी वाहन स्वामी को वाहन का किराया नहीं दिया गया है।

REPORTAR  :AKHILESH MISHRA 

MOB:7987809061

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed