अनुराधा की बेटी होने का केरल की एक महिला ने दावा किया

0

मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल खबरों में हैं क्योंकि केरल की एक महिला ने पिछले हफ्ते यह दावा किया था कि वह अनुराधा की बेटी हैं। महिला ने यह भी कहा था कि इसे साबित करने के लिए उन्होंने कोर्ट में एक याचिका भी डाली है। दावा करने वाली महिला ने यह कहकर कि उसके जैविक माता-पिता ने उसे नहीं अपनाया इसके 50 करोड़ रुपये हर्जाना देने की भी मांग की है। कोर्ट ने महिला की याचिका स्वीकार कर ली है और अनुराधा पौडवाल को अपने दोनों बच्चों के साथ 27 जनवरी को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

अब इस मामेल पर अनुराधा पौडवाल का रिऐक्शन आ गया है और उन्होंने इन सभी दावों को खारिज कर दिया है। उन्होंने इस दावे को मूर्खतापूर्ण बताते हुए कहा है कि इससे उनकी गरिमा को ठेस पहुंची है। अनुराधा पौडवाल के प्रवक्ता ने कहा है कि अनुराधा की बेटी 1974 में पैदा हुई थीं इसलिए आरोप लगाने वाली महिला के दावे गलत हैं। आरोप लगाने वाली महिला ने अनुराधा के पति का भी उल्लेख किया है लेकिन उन्हें नहीं पता है कि पहले ही उनकी मृत्यु हो चुकी है। अगर वास्तव में वह अनुराधा की बेटी हैं तो उन्हें अनुराधा को पैसे देने चाहिए न कि 50 करोड़ रुपये की मांग करनी चाहिए।

बता दें कि आरोप लगाने वाली महिला ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि लगभग 5 साल पहले उनके 'पिता' पोन्नाचेन ने यह खुलासा किया था कि वह अनुराधा पौडवाल की बेटी हैं। महिला ने कहा, 'मैं किसी की मानहानि नहीं करना चाहती, मैं केवल सच्चाई का पता लगाना चाहती हूं। जबसे मैंने सच्चाई का पता लगाने की कोशिशें शुरू कीं हैं तब से मुझे मेरे परिवार का पूरा सपॉर्ट मिल रहा है। बाद में मुझे सोशल मीडिया के जरिए पता चला कि उनका कहना है कि उनकी एक बेटी की मृत्यु हो चुकी है। इसके बाद मैं अपनी मां से मिलने की भरपूर कोशिशें कीं लेकिन ये भी बेकार गईं। अंत में, मैंने उनसे कई बार फोन पर बात करने की भी कोशिश लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ और इसी के बाद हमने इस मामले को कानूनी तरीके से सुलझाने का फैसला लिया।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *