रिलीज से पहले ही दीपिका की ‘छपाक’ फंसी कानूनी पचड़े में

0

रिलीज से पहले ही दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'छपाक' कानूनी पचड़े में फंस गई है। एक फिल्ममेकर ने दीपिका, फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और फिल्म को प्रड्यूस कर रही कंपनियों पर स्क्रिप्ट चोरी किए जाने का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाले राकेश भारती ने दावा किया है कि 'छपाक' उनकी लिखी स्क्रिप्ट पर आधारित है।

अपनी शिकायत में राकेश ने बताया है कि वह अपने बेटे के साथ एसिड अटैक पीड़िता पर आधारित एक कहानी को प्रड्यूस करना चाहते थे और उन्होंने साल मई 2015 में 'ब्लैक डे' के नाम से फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर कराया था। इसके बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत जैसी हिरोइनों से संपर्क भी किया था।

राकेश ने आगे आरोप लगाए हैं कि फिल्म को प्रड्यूस करने के लिए उन्होंने स्क्रिप्ट की कॉपी फॉक्स स्टार स्टूडियो, का प्रॉडक्शंस और मृगा फिल्म्स से शेयर की थी और उन्होंने फिल्म बनाने की इच्छा भी जताई थी। बाद में इन प्रॉडक्शन हाउसों ने इसी टॉपिक पर अपनी अलग फिल्म बनानी शुरू कर दी। राकेश ने आरोप लगाया है कि उनकी स्क्रिप्ट में थोड़-बहुत ऊपरी फेरबदल करके 'छपाक' बनाई गई है।

बता दें कि 'छपाक' को फॉक्स स्टार स्टूडियो, मृगा प्रॉडक्शंस और दीपिका की प्रॉडक्शन हाउस का प्रॉडक्शन को-प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। दीपिका के अलावा इसमें विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *