संविधान का विरोध करने वालों को बख्शेंगे नहीं- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

0

हरदोई

उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने शनिवार को बावन ब्लॉक क्षेत्र के गांव बरवन में आयोजित समारोह के दौरान गरीबों को कंबल बांटे। इसके बाद आयोजित जनसभा में कहा कि जनाधार खो चुके दल उदंडों की सहायता कर रहे हैं। एक दल कहता है कि पेंशन देंगे तो दूसरा कह रहा कि मुफ्त वकील देंगे। ऐसे लोग केवल बीजेपी के खिलाफ अल्पसंख्यकों को भड़काने और वोट की राजनीति कर रहे हैं। संविधान का विरोध करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

 

डिप्टी सीएम ने कहा कि अयोध्या में मस्जिद बनाने के लिए उचित स्थान मिलेगा। उन्होंने शिवसेना को आड़े हाथों लेकर कहा कि वीर सांवरकर को शिवसेना अभी तक आन, बान, शान व मर्यादा बताती थी। अब विरोध कर रही है। शिवसेना बताए कि उनका स्टैंड क्या है? सावरकर ने पूरा जीवन देश की शान के लिए कुर्बान कर दिया। इसके बावजूद ओछी राजनीति करके विशेष खानदान राजनीति की रोटियां सेंक रहा है।

शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने सभी वादे पूरे किए। मुस्लिम महिलाओं के लिए विधेयक पारित किया। तलाकशुदा के लिए पेंशन योजना तैयार की। देश को कमजोर व तोड़ने का काम करने वाले तुष्टीकरण की नीति के चलते सीएए का विरोध कर रहे हैं। देश में जितना हिंदू को अधिकार है, उतना ही मुसलमानों को भी अधिकार मिले हैं। धारा 370, 35 ए और अयोध्या प्रकरण के बाद शांति कायम रहने से सारी राजनीति समाप्त हो गई है। इसलिए विपक्ष अल्पसंख्यकों को भड़का रहा है। सोशल मीडिया में जो दुष्प्रचार कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ रहे हैं उन्हें सरकार सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, माकपा, भाकपा समेत अन्य दल भाजपा को कमजोर करना चाहते हैं। जबकि भजपा जनता के सहयोग व साथ से रामराज स्थापित करेगी। आज समय बदला है। देश और प्रदेश में खुशहाली आई है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *