बॉलीवुड का साल 2020 का बड़ा सवाल, क्या शाहरुख करेंगे फिल्म का ऐलान?

0

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड में ऐसे गिने चुने ही अभिनेता हैं जिनके नाम के आगे सुपरस्टार लिखा जाता है. जाहिर है एक अभिनेता को स्टार और फिर स्टार से सुपरस्टार बनने के लिए बहुत लंबा सफर तय करना पड़ता है. साथ ही इस सफर के दौरान लगती है जीतोड़ मेहनत. शाहरुख खान बॉलीवुड के उन गिने चुने एक्टर्स में से हैं जिनके पास वो स्टार्डम है जिसके लिए लाखों अभिनेता तरसते हैं.

हालांकि साल 2019 के अंत के साथ-साथ कुछ सवाल ऐसे उठे जिनका सवाल अभी तक SRK फैन्स को नहीं मिला है. उदाहरण के तौर पर क्या शाहरुख खान का स्टारडम खत्म हो गया है? क्या शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे? अगर हां, तो कब? जाहिर है शाहरुख खान ने अब तक इन सवालों का जवाब नहीं दिया है और अब आलम ये है कि फैन्स का सब्र जवाब देने लगा है.

हाल ही में ट्विटर पर शाहरुख खान के एक फैन ने खुलेआम ये धमकी दी कि यदि शाहरुख अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं करते हैं तो वह आत्महत्या कर लेगा. तो शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म का ऐलान कब करेंगे? और आखिर क्यों वह अचानक से बड़े पर्दे से गायब हो गए हैं? साल 2019 में शाहरुख खान की एक भी फिल्म क्यों नहीं रिलीज हुई?

इन सवालों के सही जवाब तो शायद खुद शाहरुख खान ही दे सकते हैं लेकिन उनके इंटरव्यूज और उनके करीबी दोस्त करण जौहर के बयानों के आधार पर फिलहाल सिर्फ इतना कहा जा सकता है कि शाहरुख कुछ वक्त तक ब्रेक लेकर अपनी स्थिति को समझना चाहते हैं. यानि जो वक्त शाहरुख अभी ले रहे हैं उसे ब्रेक टाइम कहने की बजाए ऑब्जर्वेशन टाइम कहा जाए तो बेहतर होगा.

किस फिल्म से वापसी करेंगे शाहरुख

जहां तक बात है शाहरुख खान की वापसी की तो अभी तक उनके कुछ फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस देने की खबरें हैं. इसके अलावा जो सबसे प्रबल दावा किया जा रहा है वो ये है कि शाहरुख उसी निर्देशक की फिल्म से वापसी करेंगे जिसकी फिल्म के बाद उन्होंने ये लंबा ब्रेक लिया है. हम बात कर रहे हैं आनंद एल. राय की. मालूम हो कि एक के बाद एक कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख कैमरा के पीछे आ गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *