करीना और सोहा तैमूर के बर्थडे पर एक जैसी ड्रेस में नजर आयीं

0

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान और ऐक्टर सैफ अली खान के बेटे तैमूर का आज 20 दिसंबर को तीसरा जन्मदिन है। इस मौके पर 19 तारीख की शाम से जश्न का सिलसिला जारी है। तैमूर की बर्थडे पार्टी के मौके पर बड़ी संख्या में बॉलिवुड सिलेब्स और स्टार्स करीना और सैफ के घर पहुंच रहे हैं। इस दौरान हमारी नजर पड़ी करीना की ननद यानी सैफ की बहन सोहा अली खान पर जिन्होंने अपनी भाभी करीना से मैच करती हुई ड्रेस पहन रखी थी।

तैमूर की मम्मी करीना और उसकी बुआ सोहा दोनों ही ट्विनिंग लुक में नजर आयीं। दोनों की ड्रेस में बहुत थोड़े से का फर्क था। दोनों ने ही ब्लैक कलर की शॉर्ट लेंथ फ्रॉक स्टाइल ड्रेस पहन रखी थी जिसपर वाइट से छोटे-छोटे पोल्का डॉट्स बने हुए थे।

एक तरफ जहां करीना ने शॉर्ट मोनोक्रोम पोल्का डॉट शर्ट स्टाइल sheer फ्रॉक ड्रेस पहन रखी थी जिसमें कमर के पास बेहद स्टाइल बेल्ट थी। अपनी इस ड्रेस को करीना ने क्लासिक वाइट स्नीकर्स, ब्लैक शेड्स और स्लिंग बैग के साथ टीमअप कर पहना था। करीना ने बालों का जूड़ा बना रखा था, बोल्ड रेड लिपस्टिक और लाइट मेकअप। इस कैजुअल लुक में बेहद प्यारी लग रहीं थीं करीना कपूर खान।

वहीं, सोहा की बात करें तो उन्होंने भी करीना से मैच करता हुआ मोनोक्रोम ट्रेंड अपना रखा था। सोहा ने वी नेक वाली डीप नेकलाइन की फ्रिल शोल्डर वाली शॉर्ट फ्रॉक पहन रखी थी जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की प्लेन लेगिंग्स और ब्लैक फ्लैट जूती के साथ टीमअप कर पहना था। बालों की पोनीटेल बना रखी थी और नो मेकअप लुक में बेहद सिंपल लेकिन स्वीट लग रहीं थीं सोहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *