मीरा राजपूत का सेक्सी अंदाज

0

बॉलिवुड ऐक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही बॉलिवुड इंडस्ट्री से न होकर एक आउटसाइडर हों लेकिन शादी के बाद मीरा ने खुद को पूरी तरह से इंडस्ट्री का हिस्सा बना लिया है। मीरा का फैशन सेंस, ऐटिट्यूड और ड्रेसिंग स्टाइल किसी भी बॉलिवुड सिलेब्रिटी से कम नहीं है और वह अक्सर इस बात को साबित भी करती नजर आती हैं।

बीते दिनों मीरा राजपूत ब्लैक कलर की डीपनेकलाइन वाले गाउन में नजर आयीं और उन्हें देखकर लग रहा था मानों वह हर ऐंगल से रैंप वॉक के लिए रेडी नजर आ रही हों। मीरा राजपूत भले ही 2 बच्चों की मां हों लेकिन उनका स्टाइल किसी को भी उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर कर सकता है। हाल ही में किसी फोटोशूट के लिए मुंबई के बांद्रा में नजर आयीं मीरा राजपूत और ब्लैक कलर के गाउन में वह बेहद सेक्सी नजर आ रहीं थीं।

मीरा ने ब्लैक कलर का सीक्वेन्स वर्क वाला लॉन्ग ईवनिंग ब्लैक ऑन ब्लैक कटआउट गाउन पहन रखा था। इस गाउन की हाइलाइट थी इसका डीप प्लंजिंग नेकलाइन और थाई-हाई नहीं बल्कि स्काई-हाई फ्रंट स्लिट कट। अपनी इस ड्रेस को मीरा ने ब्लैक कलर की स्ट्रैपी हील्स के साथ टीमअप कर पहना था। साथ में खुले बाल, लाइट मेकअप और नो अक्सेसरीज लुक में मीरा बेहद हॉट नजर आ रहीं थीं। इससे पहले भी कई फिल्मी इवेंट्स के दौरान मीरा राजपूत एक से बढ़कर गाउन और ड्रेसेज में बेहद हॉट और सेक्सी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *