शुद्ध के लिए युद्व को लेकर आयोजित की गई रैली

0

भोपाल
शहर के रोशनपुरा चौराहे पर रविवार को हजारों युवा हाथों में तख्तियां लेकर शुद्धता के लिए नारे लगाते हुए पंहुचे। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने पहली बार हजारों लोग शुद्ध के लिए युद्व को लेकर आयोजित की गई रैली में पंहुचे। तेज ठंड़ के बावजूद युवाओं में खासा जोश देखने को मिला। पूर्व मुख्य सचिव पद्मश्री विजेता निर्मला बुच, पद्मश्री ज्ञान चतुर्वेदी, अर्जुन अवार्डी जीएल यादव, अंतर्राष्ट्रीय खेल पुरस्कार विजेता नीलरंजन नेगी ने रोशनपुरा चौराहे पर रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

रोशनपुरा से रैली शुरू होने के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने चौराहे पर लगी पूर्व प्रधानमंत्री पं नेहरू की प्रतिमा के पास बापू की तस्वीर पर माल्यार्पण कर नमन किया। स्कूल, कॉलजों, अस्पतालों, नर्सिंग कॉलेजों के छात्रों के साथ बडी संख्या में महिलाएं नारेबाजी करतीं हुर्इं लाल परेड मैदान पंहुचे। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि हम दोनों भाई इस रैली में मंत्री की हैसियत से नहीं बल्कि इस जनआंदोलन में प्रतिभागी के तौर पर शामिल हुए हैं। आज कोई भाषण नहीं होगा। इसके बाद  अंतर्राष्ट्रीय खेल पुरस्कार विजेता नीलरंजन नेगी ने मुख्यमंत्री के संदेश पढ़कर सुनाया।

नेगी ने मंच के नीचे युवाओं के साथ खडे होकर स्वास्थ्य मंत्री और जनसंपर्क मंत्री के साथ एडीजी आदर्श कटियार, हेल्थ कमिश्नर प्रतीक हजेला, राजीव दुबे, छवि भारद्वाज, संभागायुक्त कल्पना श्रीवास्तव  ने हजारों युवाओ के साथ शुद्धता की शपथ दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed