दीपिका ने आलिया की शादी को लेकर कही ऐसी बात

0

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें पिछले कई महीनों से छाई हुई हैं। कहा तो यह भी जा रहा था कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि कुछ वक्त पहले जब आलिया से शादी की खबरों के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने हंसकर टाल दिया था।

तब से लेकर अभी तक आलिया और रणबीर में से किसी ने भी खुलकर यह नहीं बताया कि दोनों कब शादी करेंगे। लेकिन लगता है कि रणबीर की एक्स यानी दीपिका पादुकोण ने इशारों-इशारों में बता दिया है कि उनकी शादी होने वाली है।

फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ मौजूद थे। यहां विजय से पूछा गया था कि भारतीय सिनेमा में वह किन कलाकारों से सलाह लेना चाहेंगे। इसके जवाब में विजय ने कहा कि दीपिका और आलिया पर उनका क्रश था। लेकिन दीपिका की शादी हो चुकी है।

इसके बाद जैसे ही वह आलिया को लेकर बोलने लगे तभी दीपिका ने कहा कि अब उनकी शादी होने जा रही है। इस पर आलिया हैरान रह गईं और दीपिका से पूछ बैठीं कि आखिर उन्होंने ऐसे अचानक क्यों घोषणा की? इस पर दीपिका हंसने लगीं और कहा कि बस उन्होंने ऐसे ही कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *