सरकार में हूं, पार्टी में नहीं, गड़बड़ हुई तो कान पकड़ कर बाहर कर दूंगा- कम्प्यूटर बाबा

0

टीकमगढ
 मध्‍य प्रदेश नदी न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा  ने टीकमगढ़ पहुंच कर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि मैं भाजपा सरकार में था पार्टी में नहीं और अब मैं कांग्रेस सरकार में हूं न कि पार्टी में. यदि कमलनाथ सरकार  कुछ भी गड़बड़ करेगी तो उसको भी मैं कान पकड़ कर बाहर कर दूंगा. जबकि नदियों से अवैध रेत खनन रोकना हमारा लक्ष्‍य है और ऐसा मैं किसी भी हालत में नहीं होने दूंगा. इसको लेकर हमने टोल फ्री नंबर भी जारी किया है. जबकि बाबा ने शिवराज सरकार पर भी निशाना साधा है.

कंप्यूटर बाबा ने दिए ये आदेश
नदी न्यास के अध्यक्ष बने कंप्यूटर बाबा ने टीकमगढ पहुंच कर जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की और नदियों में हो रहे अवैध खनन को रोके जाने के लिए सख्‍त निर्देश दिए. बाबा ने कहा कि अवैध खनन करने वालों पर विभाग कार्रवाई करे और पर्यावरण को बचाने के लिए सभी स्कूलों में बच्चों से पौधारोपण कराया जाएं. सभी सभी लोग अपने अपने माता-पिता के नाम का पौधा लगाए ताकि पर्यावरण को बचाया जा सके.

अवैध खनने को लेकर बाबा का प्‍लान

नदियों में अवैध खनन रोकने के लिए कमलनाथ सरकार में साधू को काम सौंपा है और अब मैं अवैध खनन नहीं होने दूंगा. यदि कोई रात में फोन पर सूचना देगा तो मैं वहां पहुंच जाऊंगा. साथ ही उन्‍होंने कहा कि अवैध रेत खनने के लिए एक टोल फ्री नंबर जारी किया गया है, जिस पर लोग अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं.

शिवराज पर साधा निशाना
साथ ही कम्प्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि पूर्व सरकार में पौधारोपण के काम में भारी भ्रष्टाचार हुआ है. उस मामले की जांच एसआईटी से कराई जाएगी. साथ ही उन्‍होंने कहा कि नर्मदा नदी में शिवराज सरकार द्वारा अवैध खनन किया गया और पौधारोपण के काम में भारी भ्रष्टाचार किया गया था. नर्मदा किनारे सात करोड पौधे लगाएं गए थे, लेकिन इसमें से 700 पौधे भी जीवित नहीं है. हम किसी पार्टी में नही हैं. पहले भी में भाजपा सरकार में था पार्टी में नहीं, अभी मैं कांग्रेस सरकार में हूं पार्टी में नहीं. यदि यह सरकार गड़बड़ करेगी तो उसे मैं कान पकडं कर बाहर कर दूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *