‘आशिकी में तेरी’ का रीमिक्स

0

हिमेश रेशमिया का एक गाना 'आशिकी में तेरी' एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है, हालांकि इस बार इस गाने का अंदाज़ रीमिक्स है। हिमेश ने इस रीमिक्स को इन दिनों सिंगिंग की दुनिया की सेंसेशन बनीं रानू मंडल के साथ गाया है। इस गाने को देख लोग लगातार नेगेटिव कॉमेंट करते नजर आ रहे हैं।

पिछले दिनों इस गाने की टीजर जारी किया गया, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। हालांकि, गाने को नापसंद करने वाले लोग अलग-अलग तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। वैसे तो इस गाने में रानू मंडल की आवाज में एक-आध लाइनें ही सुनाई दे रही हैं और पूरा गाना हिमेश के पुराने गाने की रीमिक्स है। लेकिन, कई लोगों ने रानू मंडल की वजह से इसे डिस्लाइक करने की बात कही है। एक ने लिखा है, 'मैं इस गाने को लाइक करने जा रहा था कि मैंने रानू मंडल का नाम पढ़ लिया।' एक ने रानू पर कॉमेंट करते हुए लिखा है, 'मुझे मत सुनिए, अब मैं सिलेब्रिटी हूं। मैं अपने गाने खुद ही सुनूंगी।'

ज्यादातर लोगों ने इस गाने को न लाइक करने की वजह रानू मंडल को बता रहे हैं। बता दें कि कुछ महीने पहले रानू का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर जैसी सुरीली आवाज में गा रही थीं। पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर अपने गाने 'एक प्यार का नगमा है' गाकर सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल इस तरह फेमस हुईं कि उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया और लोगों को काफी पसंद भी आया।

अब इस गाने पर लोगों ने रानू मंडल को जमकर ट्रोल किया है। दरअसल, लोग उनके उस हालिया विडियो की वजह से यहां भी ट्रोल कर रहे हैं, जो पिछले दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में था। दरअसल एक विडियो हाल में वायरल हुआ, जिसमें रानू किसी महिला को उन्हें टच करने की वजह से डांट लगाती नजर आ रही थीं। इस विडियो में रानू मंडल उस महिला से कहती नजर आ रही थीं, 'मुझे मत टच कीजिए, मैं अब सिलेब्रिटी हूं।' फैन्स को रानू का यह अंदाज़ बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें पसंद करने वाले ही उनके हेटर्स बन चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *