ट्रैफिक जाम ने की पुलिस की मदद, सस्ते में दबोचा गया किडनैपर

0

 
नई दिल्ली

ट्रैफिक जाम के हजारों नुकसान हैं लेकिन दिल्ली के उत्तम नगर में लगा जाम पुलिसवालों के लिए मददगार साबित हुआ। ट्रैफिक जाम की ही वजह से बदमाश पुलिस के चंगुल में फंस गए। शनिवार दोपहर 2:38 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में कार समेत किडनैप करने की कॉल आई। कॉलर ने बताया कि जनकपुरी के आकाश इंस्टिट्यूट के पास हिमाचल प्रदेश के नंबर वाली कार में सवार उसके भाई को किडनैप कर लिया गया है। कार के शीशे पर हाईलैंडर लिखा है।

डिस्ट्रिक्ट सेंटर जनकपुरी पर तैनात पीसीआर स्टाफ ने महज सात मिनट के भीतर उत्तम नगर के करीब कार को ढूंढ निकाला। किडनैपर उत्तम नगर की रेड लाइट को क्रॉस करके नजफगढ़ रोड पर जाने की मशक्कत कर रहे थे लेकिन ट्रैफिक जाम की वजह से फंस गए थे। जब गाड़ी नहीं निकल पाई तो वे पैदल भागने लगे लेकिन उनमें से एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इसके बाद पीड़ित युवक को छुड़ा लिया गया।

डीसीपी (पीसीआर) शरत सिन्हा ने बताया कि एएसआई देवेंद्र सिंह, महिला कॉन्स्टेबल गोमती और ड्राइवर कॉन्स्टेबल दीपक ने नजफगढ़ रोड पर कार को ट्रैफिक में फंसा देख लिया। पुलिस की गाड़ी जैसे ही कार के नजदीक पहुंची तो तीन आरोपी फरार हो गए। ड्राइविंग सीट पर बैठे आरोपी को दबोच लिया गया। इसकी पहचान उत्तम नगर में रहने वाले रवि उर्फ यश कुमार (23) के रूप में हुई।

पीड़ित रिजवल कुमार (21) हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रोहड़ू के रहने वाले हैं। पूछताछ में बताया कि पीड़ित को पहले मोहन गार्डन थाना इलाके के नजफगढ़ रोड स्थित मेट्रो पिलर नंबर 771 से किडनैप किया गया। कार की चाबी छीनी गई और उसे ऑटो में बिठाकर जनकपुरी स्थित आकाश इंस्टिट्यूट के पास खड़ी कार तक लाया गया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *