सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, अनंतनाग के बिजबेहारा में मुठभेड़

0

 
अनंतनाग 

 जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ सामने आई है. यहां अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर रखा है और कार्रवाई की जा रही है.

सुरक्षाबलों को बिजबेहारा में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दी. हालांकि मामले को देखते हुए सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है.

वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करा लिया है और आतंकियों को घेर लिया है. इलाके में सुबह से ही गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है. वहीं यहां 2-3 आतंकियों के होने की जानकारी सामने आ रही है.
 
इससे पहले हाल ही में जम्मू-कश्मीर के गांदरबल से दो आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं. इन आतंकियों की सुरक्षाबलों को काफी लंबे समय से तलाश थी. गांदरबल में छिपे होने के इनपुट के बाद पिछले करीब दो हफ्तों से आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. करीब दो हफ्तों की मशक्कत के बाद सुरक्षाबलों ने सोमवार को नारंग में दो आतंकियों को पकड़ा.

अलर्ट मोड में सुरक्षाबल

जम्मू-कश्मीर घाटी में सुरक्षाबल हाई अलर्ट मोड पर हैं. चप्पे-चप्पे पर नाकेबंदी की गई है. कई एयरबेस को हाई अलर्ट मोड पर रखा गया है. दरअसल जम्मू कश्मीर से जब से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है, तब से ही घाटी में पाकिस्तान प्रयोजित आतंकवादी बड़ी साजिश करने की फिराक में हैं. सुरक्षाबल उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं और उनके हर मंसूबे को नाकाम कर रहे हैं.

वहीं सीमापार लगातार हो रहे सीजफायर के जरिए पाकिस्तान घाटी में आतंकी घुसपैठ कराने की कोशिश में है. आए दिन पाकिस्तान सीमा से जुड़े इलाकों में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *