दिनदहाड़े प्रेमनगर में 50 लाख की ज्वैलरी की लूट

0

देहरादून

राजधानी देहरादून में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिन दहाड़े 50 लाख  की लूट को अंजाम देकर दो बदमाश रफ्फूचक्कर हो गए. प्रेम नगर इलाके में लूट की वारदात से पुलिस प्रशासन सकते में है.

वारदात प्रेमनगर थानक्षेत्र क्षेत्र की है जहां ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर 2 बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट दिन में करीब 3 बजे से 4 बजे के बीच हुई है. दुकान में नकाबपोश लुटेरे आए और करीब लाखों का सोना लूट के ले गए. घटना सोमवार की बताई जा रही है.

राजधानी में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते ही महीने में क्रिकेटर अभिमन्यु के घर से बदमाशों ने लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था.

अब राजधानी देहरादून के प्रेमनगर में पुलिस की नाक के नीचे से लाखों के जेवरात को बदमाश ले उड़े. त्योहार का सीजन होने के चलते ज्वेलर्स ने सभी गहने दुकान में ही सजाए थे.

दोपहर करीब 3 से 4 बजे बदमाश प्रेम नगर स्थित देव ज्वेलर्स में बदमाश घुसे और ज्वेलरी शॉप के मालिक पर पिस्तौल तान दी. बदमाश तकरीबन 5 लाख का नकद और 50 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए.

इलाके में हुई इस लूट की घटना से पूरा इलाका दहशत में है. आस पास के व्यापारी भयभीत हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों की  खोज में जुट गई.

एसएसपी देहरादून अरुण मोहन जोशी का कहना है कि इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों लुटेरे एक बाइक पर आए थे. लगातार पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए से सुराग पता करने की कोशिश कर रही है.

वहीं ज्वेलर्स का कहना है कि दोनों युवकों ने दो बार रेकी कर घटना को अंजाम दिया है. साथ ही लुटेरों ने ज्वेलर्स को मारने की कोशिश की. लुटेरों ने ज्वेलर्स पर गोली चलाई लेकिन ज्वेलर्स बच गया. पुलिस के मुताबिक जल्द ही लूट का खुलासा कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *