9 साल की प्रीति ने जीता सुपरस्टार सिंगर का खिताब, छूना चाहती हैं इन 3 गायिकाओं के पैर

0

नई दिल्ली
वह मात्र नौ साल की हैं, लेकिन उसने अपनी गायिकी से प्रशंसकों की फौज खड़ी कर ली है। हम बात कर रहे हैं कोलकाता की प्रीति भट्टाचार्जी की, जिसने गायन रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर का खिताब अपने नाम कर लिया है। विजेता के तौर पर प्रीति को अवार्ड के साथ 15 लाख रुपए इनाम मिला है।

खिताब पाकर उत्साहित प्रीति ने अपनी कुछ ख्वाहिशों को आईएएनएस के साथ साझा किया। नन्हीं गायिका ने बताया कि दिग्गज गायिका लता मंगेशकर और श्रेया घोषाल उनकी आदर्श हैं और वे दोनों से मिलना चाहती हैं।

प्रीति ने कहा, मैं काफी खुश हूं, अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। अब मैं सिर्फ लताजी, आशाजी और श्रेया दीदी से मिलना चाहती हूं और उनके पैर छूकर उनका आर्शीवाद लेना चाहती हूं। साथ ही मुझे दीपिका पादुकोण भी बहुत पसंद हैं। जब मैं बड़ी हो जाऊंगी तो उनके लिए जरूर गाना चाहती हूं।

प्रीति ने कहा कि मैं ट्रॉफी दादी को दूंगी, वे बहुत खुश हो जाएंगी। जीती हुई रकम से दादी और मां के सपने पूरे करूंगी। दादी चाहती है कि मुंबई में हमारा एक फ्लैट हो। उनके साथ-साथ यह अब मेरा भी सपना बन गया है। मैं चाहती हूं कि दादी अपनी जिंदगी के कुछ साल मुंबई में बिताएं। दूसरी तरफ मेरी मां मुझे बहुत बड़ी प्लेबैक सिंगर बनते देखना चाहती हैं। मैं प्रोफेशनल सिंगिंग सिखूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *