यूपी के 14 बदमाश पटना में गिरफ्तार, हथियार बरामद

0

पटना

बिहार की राजधानी पटना में दुर्गा पूजा के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. रविवार की शाम पटना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 14  पेशेवर अपराधियों को एक होटल में छापेमारी करके गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से दो देसी पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

गिरफ्तार अपराधियों के नाम मोहम्मद अरशद आलम, मोहम्मद साजिद आलम, मोहम्मद एजाज, मोहम्मद सफीम, मोहम्मद शमीम, मोहम्मद जमील, मोहम्मद अफजल मोहम्मद सलीम, मोहम्मद दिलशाद, एजाज, मोहम्मद जीशान, मोहम्मद उस्मान, मुन्ना और राधेश्याम कुमार है. इन सभी अपराधियों की उम्र 20 साल से लेकर 55 साल के बीच की है.

बिजनौर के रहने वाले हैं बदमाश

जानकारी के मुताबिक पटना पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी जिसके आधार पर रविवार की शाम विशेष गठित टीम ने इन 9 पेशेवर अपराधियों को जीपीओ गोलंबर के पास से गिरफ्तार किया. ये सभी अपराधी उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले हैं.

हथियार और पैसे बरामद

इन अपराधियों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने इनकी तलाशी ली और इनके पास से राहगीरों से लूटे बैग और अन्य सामग्रियों सहित दो देसी पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस बरामद हुआ. पुलिस ने इनके पास से 12 चाकू, 8 लूट के बैग, एक टेंपो और  58,500 नगद बरामद किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *