दो बच्चों संग ट्रेन के आगे कूदी गर्भवती मां, ट्रैक पर कई टुकड़ों में बिखरा शव, कारण जान चौंक जाएंगे

0

 कुढ़नी (मुजफ्फरपुर)                                                                                                                                                                                                      
मेला देखने के लिए पति ने जब रुपये नहीं दिए तो गर्भवती पत्नी ने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना रविवार दोपहर मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेल खंड के तुर्की रेलवे स्टेशन के पास घटी। मृतकों की पहचान तुर्की ओपी के चढ़ुआ गांव के सुखलाल महतो की पत्नी अनिता देवी, पांच वर्षीया पुत्री व दस वर्षीय पुत्र के रूप में हुई। घटना के बाद आनन फानन में परिजन शवों को रेल ट्रैक से उठाकर ले गए। 

तुर्की ओपी प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि घटना की सूचना जीआरपी को दी गई। लेकिन जीआरपी जबतक पहुंचती, परिजन शवों को लेकर चले गए और दाह संस्कार कर दिया।

बताया जाता है कि चढ़ुआं का सुखलाल महतो सीवान में रहकर मजदूरी करता है। उसे चार हजार रुपये मजदूरी मिलती है। इससे उसके परिवार का भरण पोषण सही से नहीं हो पा रहा था और परिवार में विवाद में होता था।

घटना से पहले भी विवाद की बात कही जा रही है। महिला पति से बच्चों को मेला ले जाने के लिए रुपये की मांग कर रही थी। इसी को लेकर विवाद हुआ और अनीता दो बच्चों को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। हादसे के बाद ट्रैक पर शव क्षत-विक्षत पड़ा था जिसे परिजन बोरे ओर कपड़ों में बांध कर ले गए। सूचना पर पहुंचे सुखलाल महतो महतो ने शवों का दाहसंस्कार कर दिया है। दूसरी ओर गांव में चर्चा है कि पति को जुआ खेलने की भी लत थी। इसको लेकर दोनों में विवाद होता था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *