साहब… अभी तक अधूरा पड़ा नौरोजाबाद का यात्री प्रतीक्षालय, अधिकारियों से पूछने पर करते हैं टालमटोल,यात्री सुविधा की और नहीं किसी का ध्यान, जानिए क्या है सच

0

नौरोजाबाद नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 8 का मामला
नौरोजाबाद. उदय सिंह सोमवंशी की रिपोर्ट,उमरिया जिला अंतर्गत नौरोजाबाद नगर परिषद में इन दिनों जिम्मेदार अधिकारियों की उदासीनता देखने को मिल रही है! शहर में सौंदर्यीकरण के नाम से वहां के अधिकारी-कर्मचारी और वार्ड पार्षद द्वारा मिलकर लोगों के साथ छलावा कर रही है! हम बात कर रहे हैं नौरोजाबाद के बस स्टैंड के बाजू से बीते सालों से अधूरा निर्माणाधीन यात्री प्रतीक्षालय भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी है! यात्री पान के टपरे, किराना दुकान, फल दुकान के आगे पीछे खड़े होकर बस का इंतजार करने को मजबूर है! कई बार यात्रियों को दुकानदारों के द्वारा खरी-खोटी सुननी पड़ती है! यात्री सुविधा की और नहीं किसी का ध्यान है! नगर परिषद के अंदर जिम्मेदार बैठे मठाधीश अधिकारियों को एक तिनका भी इस मामले में होश नहीं है! किसी जमाने में यात्री प्रतीक्षालय वहां बना हुआ था, जर्जर स्थिति हालात को देखते हुए निर्माण करना था, लेकिन जिम्मेदारों ने पिलर खड़ा कर अपना पल्ला झाड़ लिया है! यात्री प्रतीक्षालय का कब तक उद्धार हो सकता है !इस मामले में अगर जांच की जाए तो बहुत सी समस्या और बहुत से गड़बड़ झाले सामने आ सकते हैं!

इनका कहना है

जब इस मामले में नगर परिषद सीएमओ सुरेंद्र सिंह उईके से बातचीत की गई तो उन्होंने कहां की अभी मेरी जॉइनिंग यहां न्यू हुई है! आपके माध्यम से इस मामले की जानकारी लगी है तो सोमवार या मंगलवार को पूछताछ करता हूं!

शिव बाबू और पूर्व सीएमओ पांडे से करो पूछताछ

मनोज श्रीवास्तव इंजीनियर के पद पर पदस्थ है! इस मामले में जब इनसे बातचीत की गई तो उन्होंने पूर्व प्रकरण और पूर्व सीएमओ पांडे और शिव बाबू बोलकर बात को टाल दिया गया!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed