September 4, 2019

भारत को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत जो सिद्धांतों के आधार पर प्रधानमंत्री के साथ बहस कर सके:जोशी

Last Updated on

नई दिल्ली -ऐसे नेतृत्व की जरूरत जो निडर होकर पीएम से बात कर सके- जोशी’प्रधानमंत्री के साथ बेखौफ होकर तर्क करने वाला नेता चाहिए’जयपाल रेड्डी की संस्मरण सभा में बोल रहे थे जोशी
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि भारत को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है, जो प्रधानमंत्री से निडर होकर बोल सके. मुरली मनोहर जोशी ने मंगलवार को कहा कि भारत को एक ऐसे नेतृत्व की आवश्यकता है, जो सिद्धांतों के आधार पर प्रधानमंत्री के साथ बहस कर सके और बिना किसी चिंता के विचार व्यक्त कर सके.
मुरली मनोहर जोशी मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जयपाल रेड्डी की याद में आयोजित संस्मरण सभा को संबोधित कर रहे थे. दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ने कहा कि भारत को ऐसे नेता की जरूरत है जो जब अपने विचार व्यक्त करे तो उसे ये चिंता न रहे कि उसके विचारों को सुनकर प्रधानमंत्री खुश होंगे या नहीं. मुरली मनोहर जोशी ने कहा, “भारत को ऐसे नेता की जरूरत है जो पीएम से निडर होकर बात कर सके, प्रधानमंत्री से मुद्दों पर बेखौफ होकर तर्क कर सके और बिना डरे अपने विचार व्यक्त कर सके बिना इस बात की चिंता किए कि उनकी बातों को सुनकर प्रधानमंत्री खुश या नाराज होंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *