पहनें ये ट्रेंडी और फैंसी चूड़ियां

0

हरियाली तीज यानी सुहागन महिलाओं का त्योहार आ चुका है। महिलाएं सज-धजकर, हाथों में मेहंदी लगाकर अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख रही हैं। तीज के व्रत में महिलाएं साज-श्रृंगार करती हैं, तो उनके मन में यह भी ख्वाहिश रहती है कि वे सबसे अलग दिखें। अब अलग दिखने के लिए आप मेकअप से लेकर कपड़े, मेहंदी यहां तक कि चूड़ियों में भी नए ट्रेंड्स का लुत्फ उठा सकती हैं।

हाल ही में हमने आपको मेहंदी के लेटेस्ट डिजाइन और मेकअप के टिप्स दिए थे। आज हम आपको कुछ ट्रेंडी बैंगल यानी चूड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आप तीज पर पहन सकती हैं। वैसे तो तीज पर हरी चूड़ियां पहनने का रिवाज है, लेकिन आप इन चूड़ियों के साथ भी इन ट्रेंडी बैंगल्स को पहन सकती हैं।

सिल्क थ्रेड बैंगल
सिल्क के धागे की बनी ये चूड़ियां कभी भी फैशन से आउट नहीं होतीं। इसकी वजह है इनका सबसे अलग स्टाइल और अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होना। इसी वजह से इन्हें सिर्फ तीज ही नहीं बल्कि कभी भी और किसी भी ड्रेस या साड़ी व सूट के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है।

कड़ा बैंगल
आजकल कड़ा बैंगल भी काफी चलन में हैं। अब तो इनमें लटकन भी आने लगी है। आकर्षक रंगों में उपलब्ध ये बैंगल आपके ओवरऑल लुक में चार चांद लगा देंगे।

चूंकि तीज के व्रत में कांच की चूड़ियां पहनने का रिवाज है, इसलिए आप चाहे तो रेग्युलर कांच की चूड़ियां भी पहन सकती हैं। ये आकर्षक रंगों और ग्लिटर के साथ भी मार्केट में उपलब्ध हैं।

अगर कुछ नया और हटके ट्राई करना चाहती हैं तो फिर लेदर के बने बैंगल भी पहन सकती हैं। इनका अट्रैक्टिव लुक आपका दिल मोह लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *