नगर में फिर से चोरी का असफल प्रयास

0

धनपुरी ।थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 15 माइकल चौक स्थित शानू किराना दुकान में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने चोरी का प्रयास किया लेकिन ताला के साथ साथ साइड लॉक लगा होने के कारण वह इसमें सफल नही हो सके ।और ताला तोड़ने में उपयोग किये गए औजार वही छोड़ भाग खड़े हुए । संभवतः मुख्य मार्ग होने की वजह से रात्रि में ड्यूटी से आने जाने वालों की आवाजाही बनी रहती है ।जबकि जिस स्थान पर चोरो ने दिलेरी दिखाते हुए इस वारदात को अंजाम दिया है वहां से लगभग 100 मीटर दूर नगर का

हृदय स्थल आजाद चौक स्थित है ।वही डायल 100 का भी पॉइंट है। इसके बावजूद चोरो का दुकान में चोरी का प्रयास करना पुलिस को चुनौती देने से कम नही है ।।सुबह पुलिस को जानकारी देने के बाद मौके पर पहुँच पुलिस ने मुआयना किया । जानकारी के अनुसार मुख्य मार्ग कालरी रोड स्थित उक्त दुकान में लगे शटर का हक चोर तोड़ चुके थे लेकिन जब उन्होंने शटर उठाया तो वह साइड लॉक होने की वजह से नही उठ सका ।इसके बाद उसी दुकान के पीछे लगे शटर को उखाड़ने की कोशिश चोरो ने की लेकिन वह इसमें भी नाकाम रहे ।


विदित हो कि पखवाड़ा भर के भीतर नगर में आधा दर्जन से अधिक घरो व प्रतिष्ठानों में चोरी की वारदात हो चुकी है ।जिसमे इमामबाड़ा के पास मुख्य मार्ग में स्थित सूफी सायबर , कच्छी मोहल्ला में एक काछी के घर से लैपटॉप और कैमरा व माइकल चौक स्थित डेकोर एजेंसी में भी लगभकग दो माह पूर्व हजारो का सामान चोरो ने पार कर दिया था ।इनके समेत अन्य घटनाए शामिल है ।लगातार हो रही चोरी की वारदातों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नगर की कानून व्यवस्था ठप्प पड़ी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed