जेल से बहार आए आकाश विजयवर्गीय हुआ भव्य स्वागत

0

इंदौर : आकाश विजयवर्गीय का जेल से निकलते ही भव्य स्वागत किया गया, फूल माला से लेकर तिलक तक लगाया गया. आकाश विजयवर्गीय भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भाजपा विधायक है.

इंदौर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक आकाश विजयवगीर्य के रविवार सुबह जमानत पर जेल से बाहर आने पर उनके समर्थकों ने उनका मिठाई, माला से भव्य स्वागत किया। उन्होंने जश्न मनाते हुए हवाई फायरिंग भी की। रविवार सुबह जिला जेल से छूटने के बाद स्थानीय भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय सोशल मीडिया पर वायरल हुए फायरिंग के वीडियो के कारण नये विवाद में घिर गये।

इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि विजयवर्गीय के एबी रोड स्थित कार्यालय के सामने कई लोग भाजपा के झंडे हाथ में लेकर ढोल की थाप पर थिरक रहे हैं। इस दौरान एक व्यक्ति बंदूक से लगातार पांच बार हवा में हर्ष फायरिंग करता है।

मीडिया में आई कुछ खबरों में इस वीडियो को शनिवार शाम का बताया जा रहा है जब भोपाल की एक विशेष अदालत ने बल्ला कांड समेत दो मामलों में विजयवर्गीय की जमानत अर्जी मंजूर कर ली थी। क्षेत्र क्रमांक-तीन के भाजपा विधायक आकाश के जिस दफ्तर के सामने हर्ष फायर किये गये वह पार्टी के शहर कार्यालय से सटी वाणिज्यिक इमारत में स्थित है।

बतादें नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए 26 अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी। बुधवार को जब गंजी कंपाउंड स्थित एक मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची तो उनकी बहस आकाश विजयवर्गीय से हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक आकाश ने नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में वहां से निकल जाने को कहा। जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी पर हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *