सुषमा स्वराज ने प्रियंका गांधी और ममता बनर्जी को दिया जवाब

0

नई दिल्ली : विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने अलग-अलग ट्वीट कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ममता बनर्जी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बयानों पर पलटवार किया. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष ममता बनर्जी को मशहूर शायर बशीर बद्र के एक शेर के जरिए जवाब दिया.

विदेश मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘ममता जी, आज आपने सारी हदें पार कर दीं. आप प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं. कल आपको उन्हीं से बात करनी है. इसलिए बशीर बद्र का एक शेर याद दिला रही हूं: दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे, जब कभी हम दोस्त हो जाएं तो शर्मिंदा न हों.’

बीजेपी नेता ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को मनमोहन सिंह सरकार की याद दिलाते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कैसे अध्यादेश फाड़ दिया था.

सुषमा ने कहा, ‘प्रियंका जी, आज आपने अहंकार की बात की. मैं आपको याद दिला दूं कि अहंकार की पराकाष्ठा तो उस दिन हुई थी जिस दिन राहुल जी ने अपने ही प्रधान मंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह जी का अपमान करते हुए राष्ट्रपति द्वारा जारी अध्यादेश को फाड़ कर फेंका था. कौन किसको सुना रहा है?’

बतादें लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उनके पिता और देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जिक्र किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि उनकी जिंदगी भ्रष्टाचारी नंबर एक के तौर पर खत्म हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *