बड़ी खबर शहडोल मप्र.से भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक छोटे लाल सरावगी(खुद्दी भैय्या)ने भाजपा को कहा बाय बाय, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें हुई तेज़

0

शहडोल। भारतीय जनता पार्टी के शहडोल संसदीय सीट से कद्दावर भाजपा नेता और पूर्व विधायक प्रतिष्ठित व्यवसायी छोटेलाल सरावगी (खुद्दी भईया) ने अभी से कुछ देर पहले पत्रकारवार्ता आयोजित कर भाजपा के समस्त पदों व प्राथमिक सदस्यता तक से इस्तीफा दे दिया। पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवालों के जवाब में श्री सरावगी ने कहा कि भाजपा का परिवार अब टूट चुका है, अब भाजपा में न तो पहले जैसे परिवारवाद वाली भावना है और न ही पूर्व जैसे सिद्धांत ही रहे हैं, कई दिनों के लंबे चिंतन के बाद मेरे द्वारा यह फैसला लिया गया है। त्यागपत्र मैनें भाजपा के प्रदेषध्यक्ष सहित प्रदेष व संभाग के संगठन मंत्री व जिलाध्यक्ष को भेज दिया है।
नहीं बदलेंगे फैसला
पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवालों के जवाब में श्री सरावगी ने कहा कि फैसला मैनें काफी सोच-समझकर लिया है, अब उसे बदलने या फैसले को रद्द करने जैसी स्थिति नहीं आयेगी, वहीं उन्होंने कहा कि इस्तीफे के बाद मैं एकांत में रहकर चिंतन करूंगा, उसके बाद ही भविष्य में राजनीति करनी है या नहीं, किस पार्टी से करनी है, यह फैसला होगा।
बहू व भाजपा नेत्री से इस फैसले का संबंध नहीं
पूर्व विधायक छोटेलाल सरावगी ने कहा कि उनकी बहू व भाजपा नेत्री, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शालिनी सरावगी भाजपा में रहती है या फिर क्या करती हैं, यह उनका व्यक्तिगत फैसला है, इस संबंध में मेरा कोई हस्ताक्षेप नहीं है।
कांग्रेस नेताओं को बताया पारिवारिक मित्र
पत्रकारवार्ता का आयोजन करने वाले व वार्ता के दौरान भाजपा के पूर्व विधायक के साथ कांग्रेस के पूर्व युकां अध्यक्ष व वर्तमान में जिलाउपाध्यक्ष तथा अजय सिंह राहुल के करीबी माने जाने वाले अधिवक्ता प्रदीप सिंह भी मौजूद थे, इनके अलावा किसान मोर्चा के प्रदेष उपाध्यक्ष राकेष सिंह भी साथ में थे, भाजपा के पूर्व विधायक के साथ सिर्फ दो कांग्रेस नेता ही पत्रकारवार्ता के दौरान उपस्थित थे, जिस कारण श्री सरावगी का इस्तीफा देकर कांग्रेस में जाने संबंधी सवाल के संदर्भ में उन्होंने कहा कि दोनों मेरे पारिवारिक मित्र हैं और यहां परिवार के हिसाब से बैठे हैं, अभी कांग्रेस में जाने जैसी कोई बातें नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed