केंद्रीय मंत्री जब अचानक चलाने लगे ई रिक्शा, देखते रह गए पटना के लोग

0

पटना। बिहार में उस समय लोग भौंचक रह गए, जब केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को ई-रिक्शा चलाते हुए देखा। पटना की सड़क पर ई-रिक्शा चलाते हुए केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव का वीडियो वायरल हो रहा है। उन्हें रिक्शा चलाते हुए लोग अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे। बता दें कि रामकृपाल यादव को बीजेेपी ने पाटलिपुत्रा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है।

केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा सांसद रामकृपाल यादव रविवार की सुबह गांधी मैदान के पास ई-रिक्शा चलाते दिखे। सांसद को ई-रिक्शा चलाते देख सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक को निकले लोग मोबाइल से ही तस्वीरें और वीडियो बनाने लगे, जो दिनभर सोशल मीडिया पर खूब देखा गया।

इस बाबत सांसद ने कहा, ‘मैं पिछले 30 सालों से मॉर्निंग वॉक करने गांधी मैदान आ रहा हूं। अक्‍सर लोग यहां मिलने आ ही जाते हैं। रविवार को जब मैं गांधी मैदान से मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहा था, तभी ई-रिक्शा चला रहे युवक ने मुझे गाड़ी में बैठने का आग्रह किया। उसके ई-रिक्शा पर एक यात्री भी बैठा था। उसने इतने प्यार और हक से बैठने को कहा तो मैं मना नहीं कर सका। मैंने कहा कि मैं ई-रिक्शा पर बैठूंगा भी और चलाऊंगा भी। युवक को बगल में बिठाकर ही मैंने गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर से रामगुलाम चौक तक का चक्कर लगाया। मुझे भी अच्छा लगा।’

बता दें कि रामकृपाल यादव 2014 के लोकसभा चुनाव के समय में राजद से भाजपा में शामिल हो गए थे। पाटलिपुत्रा लोकसभा सीट से भाजपा ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया था। उस समय उनका मुकाबला राजद की मीसा भारती से हुआ था। मीसा भारती चुनाव हार गयी थीं। इस बार भी भाजपा से रामकृपाल यादव ही उम्मीदवार हैं, जबकि राजद से लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती चुनाव लड़ेंगी। राजद ने मीसा को फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है। पाटलिपुत्रा लोकसभा में वोटिंग सातवें व अंतिम चरण यानी 19 मई को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *