सुषमा स्वराज से ट्विटर यूजर ने पूछा नाम में चौकीदार लगाने का कारण, मिला ये जवाब

0

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के समर्थन में अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया था। नाम के आगे चौकीदार लगाने पर एक ट्विटर यूजर ने सुषमा से इसका कारण पूछा। यूजर ने सवाल किया कि हमें लगा कि आप हमारी विदेश मंत्री हैं। भाजपा में एकमात्र सबसे समझदार। आप खुद को चौकीदार क्यों बुलाती हैं?

यूजर के इस सवाल पर सुषमा स्वराज ने जवाब दिया है। सुषमा ने कहा कि मैंने अपने नाम के आगे इसलिए चौकीदार लगाया है क्योंकि मैं विदेशों में भारतीय हितों और भारतीय नागरिकों की चौकीदारी कर रही हूं।

बता दें कि ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से देश के लाखों ‘चौकीदारों’ और अन्य पेशवरों से बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में देश के अन्य हिस्सों से भी अलग-अलग क्षेत्र के पेशेवर उनके साथ जुड़ेंगे। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के माध्यम से कोई बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं। उन्होंने स्वयं इस कार्यक्रम में जुड़ने के लिए अलग-अलग क्षेत्र के लोगों से अपील की है।

पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये यूपी की लोकसभा की सभी 80 सीटों के कार्यकर्ताओं से एक साथ बातचीत कर उनसे भाजपा विरोधी दलों की सरकार के कारनामों को उजागर करने का आह्वान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *