100 प्रत्याशियों के नामो का ऐलान कर सकती है भाजपा

0

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होनी है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि इस बैठक के बाद 100 स प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जा सकता है बताया जा रहा है कि इसलिए समय पहले चरण में होने वाले चुनाव प्रत्याशियों का नाम का ऐलान किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि आज आने वाली लिस्ट में पीएम मोदी का नाम सबसे ऊपर होगा और इस बार भी वह वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस लिस्ट में मोदी के साथ राजनाथ सिंह,गडकरी,सदानंद गौड़ा,राधामोहन सिंह की टिकटों का ऐलान हो सकता है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से शुक्रवार को सुशील मोदी, नित्यानंद राय और भूपेंद्र यादव की मुलाकात हुई। बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक के बाद कल बिहार एनडीए 40 सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट पर अंतिम मुहर लगा सकती है। बिहार की 40 सीटों के लिए बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी के बीच 17-17-6 सीटों का फॉमूर्ला तैयार हुआ है।

बिहार ही नहीं बीजेपी दूसरे राज्यों की 100 सीटों पर भी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकती है। हो सकता है कि पीएम मोदी की सीट का भी कल ऐलान हो जाए। फिलहाल पीएम मोदी वाराणसी से सांसद हैं। पिछले दिनों अटकलें लगाई जा रही थी कि पीएम मोदी ओडिशा के पुरी से भी चुनाव मैदान में ताल ठोंक सकते हैं। इस लिस्ट में मोदी के साथ राजनाथ सिंह,गडकरी,सदानंद गौड़ा,राधामोहन सिंह की टिकटों का ऐलान हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *