पीएम मोदी बोले- आतंकी हमलों के जिम्मेदारों को पाताल से भी खोज निकालेंगे

0

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि भारत में आतंकवादी हमलों के लिए जिम्मेदार लोग अगर पाताल में भी छिपे होंगे तो वह उन्हें खोज निकालेंगे। मोदी ने विपक्ष से भारत के सशस्त्र बलों की छवि खराब नहीं करने को भी कहा। उन्होंने यहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ”हमारे विपक्ष के नेता जो कहते हैं, वो आज पाकिस्तान के अखबार में सुर्खियों में आ जाता है।

पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर भारत के हवाई हमले का परोक्ष जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, ”अगर एक काम पूरा हो जाता है, तो हमारी सरकार सोती नहीं है, बल्कि दूसरे काम के लिए तैयार रहती है। उन्होंने कहा, ”बड़े और कठोर फैसले लेने हुए तो हम पीछे नहीं रहेंगे।

अहमदाबाद सिविल अस्पताल में 2008 में हुए हमले का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, ”क्या उस वक्त दिल्ली में बैठे लोगों को पाकिस्तान में बैठे लोगों को सबक नहीं सिखाना चाहिए था।

पिछले सप्ताह जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संसद में कहा था कि भारतीय पायलट अभिनंदन वर्द्धमान को भारत वापस भेजा जाएगा, इसके कुछ ही मिनट बाद मोदी ने एक कार्यक्रम में कहा था, ”अभी अभी एक पायलट प्रोजेक्ट पूरा हो गया। अभी वास्तविक करना है। पहले तो अभ्यास था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *