जंतर-मंतर पर आज नजर आएगी विपक्षी एकता

0

नई दिल्ली।लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही विपक्षी दलों ने सरकार पर हमला तेज़ कर दिया है . विपक्षी हमले की नीति के तहत आज आम आदमी पार्टी द्वारा जंतर-मंतर पर आयोजित ‘तानाशाही हटाओ, देश बचाओ रैली’ में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत विपक्षी दलों के तमाम नेता पहुंचेंगे।

जंतर मंतर पर विपक्ष की रैली में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार की रात ममता बनर्जी दिल्ली पहुंच गई हैं। बनर्जी आज जंतर मंतर पर आप द्वारा आयोजित ‘तानाशाही हटाओ, देश बचाओ रैली को संबोधित करेंगी। सूत्रों ने बताया कि इसके बाद वह संसद भवन में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय जाएंगी, जहां वह अपनी पार्टी तथा दूसरे दलों के सांसदों से मुलाकात करेंगी।

ममता के अलावा, सपा, बसपा, राजद, जेडीएस सहित तमाम विरोधी दलों के नेता शामिल होंगे। माना जा रहा है कि विपक्षी एकता का संदेश देने के लिए कांग्रेस की ओर से भी कोई नेता रैली में शामिल हो सकता है। विपक्ष की रैली में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संसद भवन भी जाएंगी और विभिन्न दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगी। सूत्रों ने बताया कि वह तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय जाएगी, जहां वह अपनी पार्टी और दूसरे दलों के सांसदों से मुलाकात करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *