BJP की राष्ट्रीय परिषद: मिशन 2019 के जीत का मंत्र देंगे मोदी-शाह!

0

नई दिल्ली : दिल्‍ली के रामलीला मैदान में शुक्रवार को बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद शुरू होगी. इसमें पार्टी मिशन 2019 की न सिर्फ आगाज करेगी बल्कि देश भर से जुटे अपने करीब 12 हजार कार्यकर्ता जीत की रणनीति भी सीखेंगे. दो दिन चलने वाली परिषद में पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह जीत का मंत्र देंगे.

परिषद शाम चार बजे अध्यक्षीय भाषण से शुरू होगी. सूत्रों का कहना है कि सामान्य वर्ग के गरीब लोगों को शिक्षा एवं रोजगार में 10 प्रतिशत आरक्षण देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया जाएगा. साथ ही कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा कि वह चुनावी मैदान में उतरें और बताएं कि कैसे सरकार ने दलित, ओबीसी, एससी और मुस्लिम…सभी वर्गों के लिए काम किया है.

पार्टी महासचिव अनिल जैन के अनुसार, “रामलीला मैदान में होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक लोकसभा चुनाव से पहले सबसे बड़ी बैठक होगी.” बीजेपी के इतिहास में यह अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद होगी. इसमें मंडल स्तर के कार्यकर्ता शिरकत करेंगे. कई प्रदेशों के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच चुके हैं. हर लोकसभा क्षेत्र के दस प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे.

बैठक में सभी सांसदों, विधायकों, परिषद के सदस्यों, जिला अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ हर क्षेत्र के विस्तारकों को भी आमंत्रित किया गया है. बीजेपी शासित राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस से हार का सामना करने के बाद होने जा रही यह परिषद अहम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *