बाहुबलियों के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं : तेजस्वी यादव

0

पटना: बिहार के उन बाहुबलियों के लिए जो एनडीए के खिलाफ महागठबंधन से लोकसभा में टिकट के दावेदार थे, एक बुरी खबर है. विपक्ष के नेता और बिहार में महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने एक बाहुबली और मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर साफ कहा कि हमारी पार्टी में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है.

तेजस्वी ने शुक्रवार को रांची रवाना होने से पहले पटना में पत्रकारों से बातचीत की. उनसे पूछा गया कि क्या अनंत सिंह मुंगेर सीट से महागठबंधन के टिकट पर चुनाव मैदान में आना चाहते हैं. इस पर तेजस्वी का जवाब था कि अनंत सिंह एक बेड एलिमेंट हैं और उनको हम पार्टी में नहीं आने देंगे. तेजस्वी ने कहा कि जो हमारी विचारधारा है उसके विपरीत उनकी विचारधारा है, इसलिए हमारी पार्टी में ऐसे लोगों के किए कोई जगह नहीं हैं.

इससे पूर्व अनंत सिंह ने घोषणा की थी कि वे मुंगेर सीट से एनडीए के उम्मीदवार ललन सिंह के खिलाफ प्रत्याशी बनना चाहते हैं. एक जमाने में ललन सिंह के नजदीकी माने जाने वाले अनंत आजकल उनसे नाराज चल रहे हैं. लेकिन तेजस्वी के बयान के बाद निश्चित रूप से अनंत के लिए निर्दलीय प्रत्याशी बनने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *