एनडीए सीट शेयरिंग पर बोले कुशवाहा- नीतीश के सामने 36 का हुआ 56 इंच वाले का सीना

0

पटना :  लोकसभा चुनावों को लेकर बिहार एनडीए दलों के बीच के बीच बात बन चुकी है और इस बीच उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 56 इंच के सीने वाले नीतीश कुमार के सामने नतमस्तक हो गए.

कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार और रामविलास पासवान पर निशाना साधा है. एनडीए में सीटों के बंटवारे पर बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, ‘बीजेपी के लोग ज्यादा कहते थे कि 56 इंच का सीना है, तो 56 इंच के सीने वाले नतमस्तक हो गए नीतीश कुमार जी के सामने, और आधा-आधा बंटवारा कर दिया, किसको कितनी सीटों पर लड़ना है इससे जनता को कोई मतलब नहीं है.

साथ ही केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर निशाना साधते हुए कुशवाहा ने कहा, ‘पासवान जी ने राज्यसभा में अपनी सीट सुरक्षित कर ली…..! मौसम को पहचान कर अच्छा किया भाई साहब आपने…..! आखिर लोकसभा चुनाव में एनडीए का खाता जो नहीं खुलने वाला है…! अग्रिम बधाई.’

बता दें कि बिहार में 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीटों का रविवार को बंटवारा हो गया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर हुई बैठक के बाद बीजेपी-जेडीयू-एलजेपी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की गई है.

इस बैठक में बिहार सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे सांसद चिराग पासवान भी मौजूद रहे. इस घोषणा के बाद शाह ने जहां 2019 में 2014 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया, वहीं नीतीश कुमार ने कहा है कि एनडीए बिहार में 2009 से भी अधिक सीटें जीतेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *