नया रायपुर दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दो मासूम बच्चों सहित 3 लोगो की मौत, भाजपा रमन सरकार का विकास मॉडल जिम्मेदार : कांग्रेस

0

2 करोड़ की लागत से एक बस स्टॉफ बनाया जाना जरूरी, किन्तु उपचार के लिये अस्पताल की सुविधा क्यों नहीं? : कांग्रेस


रायपुर/नया रायपुर में मंत्रालय और स्कूल बस की भिडंत से केन्द्रीय विद्यालय के 2 मासूम बच्चियां दुर्गेश्वरी ध्रुव कक्षा 5वी, एनी कुर्रे कक्षा तीसरी तथा बस कंडेक्टर नर्सिग सोनी समेत 3 लोगो की मौत हो गई, वहीं दर्जनों बच्चे घायल है, घायल बच्चों की चीख पुकार हृदय विदारक थी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने भाजपा रमन सरकार को इस दुर्घटना के लिये जिम्मेदार ठहराते हुये कहा की सरकार स्कूली बच्चों और बसो के सुरक्षा मानदंडो पर पूरी तरह लापरवाह और उदासीन बनी हुई है। स्कूल बसों के फिटनेस और बस चलाने वाले ड्रायवरों की नियमित जांच नहीं करावाई जाती। देशभर के स्कूल बसों में दुर्घटना से मासूम बच्चों की मौत के अनेक घटनायें हुई, उससे भी राज्य की भाजपा की सरकार ने कोई सबक नहीं लिया फलस्वरूप राजधानी में इतनी भायनक दुर्घटना हो गयी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा है कि होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने पर नये रायपुर में उत्पन्न समूचे जनसमस्याओं का निराकरण किया जायेगा एवं मौजूदा हालातो में निवासरत जनमानस को उनकी समस्याओं से निजात दिलाये जाने के लिये हम प्रतिबद्ध है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *